पशुपालन विभाग में निकली 583 पदों की सीधी भर्ती(12वी वाले आवेदन कर सकते है )

Post a Comment
DAHVS भर्ती - पशुपालन और पशु चिकित्सा विभाग ने विभाग में रिक्त पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इन पदों के लिए ऑफलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 30-12-2019 है। यदि आप पशुपालन और पशु चिकित्सा सेवा भर्ती के लिए निर्धारित आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो आप अंतिम तिथि से पहले या उससे पहले DAHVS भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

DAHVS भर्ती विस्तार 2019

रिक्त पदों की जानकारी -

पशुधन निरीक्षक

कुल रिक्तियों - 583 पद

योग्यता, वेतनमान और आयु सीमा - DAHVS भर्ती 2019 के लिए आवेदन करने के लिए, आवेदक किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय / क्षेत्र में 12 वीं / या समकक्ष होना चाहिए। इस रोजगार के लिए चुने गए उम्मीदवारों को विभाग द्वारा निर्धारित वेतनमान और अन्य भत्ते प्रदान किए जाएंगे। इस पर आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

DAHVS भर्ती 2019 के लिए आवेदन कैसे करें

कैसे करें आवेदन- DAHVS भर्ती में ऑफलाइन आवेदन किया जा सकता है। इस पर, आवेदन शुल्क रु। 00 को सामान्य वर्ग के लिए, ओबीसी के लिए 00 और एससी / एसटी वर्ग के लिए 00 निर्धारित किया गया है। जो आपको विज्ञापन में दिए गए निर्देशों के अनुसार देना होगा।

आधिकारिक अधिसूचना यहाँ से डाउनलोड करें - DAHVS भर्ती विज्ञापन से संबंधित पद, योग्यता, निर्देश और आवेदन प्रारूप का विवरण नीचे दिए गए लिंक पर जाकर देखा जा सकता है।

विभागीय विज्ञापन |

अपडेट के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें - मिस न करें

ध्यान दें
सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि किसी भी विज्ञापन पर आवेदन करने से पहले उपयुक्त पद के लिए पात्रता निर्देशों की पूरी तरह से निगरानी करें और अपना काम पूरा करें। अधिक जानकारी के लिए कृपया विभागीय अधिसूचना या विज्ञापन देखें। किसी भी स्थिति में, विभागीय विज्ञापन में दिए गए निर्देशों को ही सही माना जाएगा।

"विस्तृत विज्ञापन डाउनलोड करने के लिए, ऊपर दिए गए बाहरी लिंक पर क्लिक करें या विभागीय वेबसाइट पर जाएं।"

निवेदन
आपसे अनुरोध है कि इस जॉब लिंक को अपने दोस्तों और वाट्स एप ग्रुप और अन्य सोशल नेटवर्क पर साझा करें, जो आपका उपयोग करते हैं और एक अच्छी नौकरी पाने में उनकी मदद करते हैं।

Related Posts

Post a Comment

Subscribe Our Newsletter